अपनी गोदभराई को कैसे शानदार बनाएँ!

Join Huggies now to receive week by week pregnancy newsletters. 
Back to एक बेबी शावर की योजना बना रहा है

अपनी गोदभराई को कैसे शानदार बनाएँ!

2 min |

Baby Shower Baby Shower

यहाँ कुछ बेहद अच्छे सुझाव दिए गए हैं जो आपकी गोदभराई को शानदार बना सकते हैं!

अल्टर्नेटिव सीटिंग:

फ़्लोर कुशन, ऑटोमैंस, क्विल्टेड रग्स और स्टूल्स, कमाल के रोज़मर्रा के इस्तेमाल के साधन होते हैं और एक्स्ट्रा सीटिंग की आवश्यकता पड़ने पर भी ये खूब काम आते हैं। तो इन घरेलू चीज़ों के साथ गोदभराई में थोड़ा स्टाइल और आराम  लाएँ।  

फूल:

ताज़े फूल झटपट मूड ठीक करने वाले और बोरिंग कोनों की शोभा बढ़ाने वाले होते हैं। बेबी ब्रेथ फूलों के गुच्छे आपकी गोदभराई के लिए सटीक आकर्षण हो सकते हैं। 

अनोखे निमंत्रण भेजें।

पुराने गुलाबी/नीले गोदभराई के निमंत्रण की बजाए मजेदार निमंत्रण भेजें। उदाहरण के लिए, एक रेट्रो थीम वाले निमंत्रण मजेदार और आकर्षक दिख सकते हैं। 

कैंडी की सजावट

सभी कैंडी को रचनात्मक तरीके से सजाएँ! सभी गोदभराई में कैंडीज़ ज़रुर होनी चाहिएं। सामान्य कैंडी प्लेटिंग हटाएँ और उसकी बजाए कैंडी बार में उन्हें पेश करने के अनोखे तरीकों का इस्तेमाल करें। उदाहरण के लिए: मेसन जार्स को जेली बींस या गमी बीयर्स के सही फ्लेवर कॉम्बिनेशन से भरें या एक कैंडी बार का सेट अप करें, जहाँ आपके मेहमान क्रैकर्स पर विभिन्न टॉपिंग्स के संयोजन से अपने खुद के कैंडी बना सकते हैं। 

गिफ़्ट बॉक्स

गोदभराई के तौहफे खूबसूरत पैकेजों में आते हैं, इसलिए क्यों न इन उपहारों का एक ढेर लगाया जाए और अपने सेंटरपीस पर रचनात्मक तरीके से रखा जाए। इस प्रकार यह आपके कमरे की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है और गिफ़्ट ओपनिंग समारोह के लिए यह आसान भी बन जाता है। 

वनसी डेकोरेटिंग प्रतियोगिता

वनसी डेकोरेटिंग प्रतियोगिता काफी रोचक हो सकती है, आप अपने मेहमानों से अपने नन्हें शिशु को लेकर उनके संदेशों/विचारों से वनसी सजाने को कह सकते हैं। इस प्रकार हर बार जब आपका शिशु कोई वनसी पहनेगा तो उसके साथ एक प्यारी याद जुड़ी होगी। 

क्रिब का इस्तेमाल करें

एक प्यारी थीम वाली गोदभराई के लिए, आप एक क्रिब का इस्तेमाल  केक और अन्य कन्फेटी रखने के लिए एक मिनी टेबल के रूप में कर सकते हैं।